पूर्व ग्राम प्रधान व उसके परिजनों पर किया लाठी-डंडों व धारदार हथियार से हमला

Ghaziabad News : मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र के गांव बिसोखर में बच्चों के बीच हुए विवाद के बाद दबंगों ने पूर्व ग्राम प्रधान के घर में घुसकर लाठी-डंडों एवं धारदार हथियार से हमला बोल दिया। इस हमले में ग्राम प्रधान की भतीजी सहित आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने पांच नामजद व छह अज्ञात लोगों के खिलाफ बलवा व अन्य संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
गांव बिसोखर निवासी आबिद अली उर्फ गुडृडू पिछली योजना में ग्राम प्रधान रहे थे। आबिद ने बताया कि शुक्रवार शाम बच्चों के बीच विवाद हो गया था। जिसके बाद वह इस बारे में बात करने गांव में ही रहने वाले मईनूदीन के घर गए। आरोप है कि इस बात से नाराज होकर मईनूदीन की पत्नी ने गाली गलौज करनी शुरू कर दी। आबिद ने गाली गलौज का विरोध किया और बात बढ़ती देख वह अपने घर आ गए। आबिद ने बताया कि कुछ देर बाद मईनूदीन के परिजन लाठी-डंडे व धारदार हथियार लेकर उनके घर में घुस गए और उन पर व उनके परिजनों पर हमला बोल दिया। आरोप है कि हमलावरों ने बीच-बचाव करने आई प्राम प्रधान आबिद की भतीजी शगुफता के सिर पर जान से मारने की नीयत से धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में शगुफता लहुलूहान होकर जमीन पर गिर गई।
बीच-बचाव करने आए पड़ोसियों के साथ भी की जमकर मारपीट :
ग्राम प्रधान व उनके परिजनों पर हुए जानलेवा हमले के बाद चीख-पुकार सुनकर आसपास रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव करना चाहा। आरोप है कि हमलावरों ने बीच-बचाव करने आए पड़ोसियों के साथ भी जमकर मारपीट की। इस हमले में ग्राम प्रधान आबिद व उनकी भतीजी शगुफता के अलवा उनका भतीजा, पुत्र व पड़ोस में रहने वाले हाजी शौकीन, यामीन व जाहिद भी घायल हो गए।
भीड़ इक्ट्ठा होने पर सभी हमलावर धमकी देते हुए फरार :
ग्राम प्रधान व उसके परिजनों पर हुए जानलेवा हमले के बाद चीख-पुकार सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी। जिसके बाद सभी हमलावर मौके पर जमा लोगों की भीड़ को देखकर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।
घायल युवती को गंभीर हालत में कराया मेरठ के अस्पताल में भर्ती :
ग्राम प्रधान आबिद ने बताया कि हमले में उनकी भतीजी शगुफता का सिर फट गया। जिसे गंभीर हालत में मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अन्य घायल लोगों को भी स्थानीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।
अधिकारी कथन :
ग्राम प्रधान आबिद की तहरीर पर मोदीनगर पुलिस ने जफर, आमिर, साहिल, आमान व मईनूदीन की पत्नी सहित छह अज्ञात हमलावरों के खिलाफ बलवा, जानलेवा हमला करने व अन्य संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जफर, आमिर, साहिल व आमान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। जल्द ही उनको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
ज्ञान प्रकाश राय, एसीपी मोदीनगर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *