घर में घुसकर युवक ने किया विवाहिता से दुष्कर्म का प्रयास

Ghaziabad News : निवाड़ी थानाक्षेत्र के एक गांव में युवक ने घर में अकेली मौजूद विवाहिता से दुष्कर्म का प्रयास किया। इतना ही नहीं विरोध करने पर आरोपी युवक ने विवाहिता के साथ जमकर मारपीट भी की। शोर मचाने पर आसपास के लोगों को आता देख आरोपी युवक विवाहिता को अंजाम भुगतने की धमकी देता हुआ मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस को दी तहरीर में गांव निवासी विवाहिता ने बताया कि वह दिनांक 9 अप्रैल को घर पर अकेली मौजूद थी। परिवार के अन्य लोग खेतों में गेंहू काटने के लिए गए थे। दोपहर करीब 1.30 बजे गांव में रहने वाला एक युवक विवाहिता को अकेला देख घर में घुस आया और अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ करने लगा। आरोप है कि युवक ने विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की।
विरोध करने पर विवाहिता से की मारपीट :
घर पर अकेली मौजूद विवाहिता के साथ युवक ने दुष्कर्म करने की कोशिश की। जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने महिला के साथ जमकर मारपीट की। महिला के शोर मचाने पर आरोपी युवक ने महिला को दुष्कर्म कर पूरे गांव में बदनाम करने व पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी।
पड़ोसियों के आने पर आरोपी युवक मौके से हुआ फरार :
इस घटना के बाद विवाहिता ने शोर मचा दिया। शोर की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले लोगों को आता देख आरोपी युवक विवाहिता को अंजाम भुगतने की धमकी देता हुआ मौके से फरार हो गया। परिजनों के खेत से वापस लौटने पर विवाहिता ने आपबीती बताई और थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी।
अधिकारी कथन :
पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने गांव निवासी आरोपी युवक मोनू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगी।
ज्ञान प्रकाश राय, एसीपी मोदीनगर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *