झूठा निकला महिला पर एसिड अटैक का मामला, झूठे केस में फंसाने के लिए महिला ने रचा था ड्रामा

Ghaziabad News : सिहानीगेट थानाक्षेत्र में शनिवार को बाइक सवार युवकों द्वारा ई-रिक्शा सवार महिला पर तेजाब फेंके जाने का मामला पुलिस जांच में झूठा निकला है। बताया जा रहा है कि महिला ने कुछ लोगों को झूठे केस में फंसाने के लिए अपने ऊपर एसिड अटैक का ड्रामा रचा था। पुलिस अब इस मामले में महिला के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रही है।
यह था मामला :
नंदग्राम काॅलोनी निवासी युवक शिवम ने बताया था कि शनिवार को उनकी मां राशन लेने पटेलनगर गई थी। राशन नहीं मिलने पर दोपहर के वक्त महिला ई-रिक्शा में बैठकर घर वापस लौट रही थी। जब वह पटेलनगर स्थित गैस एजेंसी पास पहुंची, तभी बाइक सवार दो लोगों ने उनके ऊपर तेजाब से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। एसिड अटैक की सूचना पर पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराकर मामले की जांच शुरू की।
पुलिस जांच में झूठा निकला एसिड अटैक का मामला :
पुलिस जांच के दौरान महिला पर हुई एसिड अटैक की घटना फर्जी पाई गई। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि महिला सुमन ने कुछ लोगों को झूठे केसों में फंसाने के लिए अपने ऊपर एसिड अटैक का ड्रामा रचा।
खुद के ऊपर छिड़का था टाॅयलेट क्लीनर :
महिला ने एक दुकान से टाॅयलेट क्लीनर खरीदा और रास्ते में उसने अपने ऊपर छिड़क लिया। इसके बाद महिला ने अपने पति के हत्यारोपियों पर तेजाब फेंकने का आरोप लगाया।
2022 में हुई थी महिला के पति की मौत :
महिला सुमन का पति अखिलेश कुमार कविनगर औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक निर्माणाधीन फैक्ट्री में काम करता था। 3 मई 2022 में अखिलेश संदिग्ध परिस्थितियों में जल गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। 29 मई को महिला के पति अखिलेश के उपचार दौरान मौत हो गई थी। इस मामले में कविनगर थाने में तीन लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। मामला कोर्ट में विचाराधीन है और महिला पति की हत्या के मामले में पैरवी कर रही है।
अधिकारी कथन :
महिला ने कुछ लोगों को झूठे मुकदमें में फंसाने के लिए अपने ऊपर टाॅयलेट क्लीनर छिड़क कर एसिड अटैक का ड्रामा रचा था। पुलिस जांच में महिला पर हुए एसिड अटैक का मामला फर्जी पाया गया है। पुलिस महिला पर कार्रवाई की तैयारी कर रही है।
ज्ञानंजय सिंह, डीसीपी सिटी गाजियाबाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *