गठबंधन प्रत्याशी अमरपाल शर्मा का फेसबुक पेज हैक कर की अश्लील व आपत्तिजनक पोस्ट

Bagpat News : बागपत लोकसभा सीट से सपा व कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी अमरपाल शर्मा का फेसबुक पेज हैक कर शातिरों द्वारा अश्लील व आपत्तिजनक पोस्ट करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि हैकर इस फेसबुक पेज को USA और वियतनाम से चला रहे हैं और उनकी छवि को धूमिल करने के लिए पेज पर आपत्तिजनक पोस्ट कर रहे हैं। अमरपाल शर्मा के मीडिया प्रभारी ने इस संबंध में बागपत थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
बता दें कि बागपत लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने अमरपाल शर्मा का अपना प्रत्याशी बनाया है। अमरपाल शर्मा के मीडिया प्रभारी राहुल शर्मा ने बताया कि सोमवार शाम करीब 4 बजे किसी अज्ञात व्यक्ति ने अमरपाल शर्मा का फेसबुक पेज हैक कर लिया और उस पर अश्लील व आपत्तिजनक पोस्ट डालनी शुरू कर दी। इसकी जानकारी मिलते ही राहुल शर्मा ने इस संबंध में बागपत थाने में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी।
फेसबुक पेज को हैक कर यूएसए और वियतनाम से चलाने का आरोप :
वहीं इस बारे में बागपात लोकसभा सीट से प्रत्याशी अमरपाल शर्मा बताया कि डिटेल देखने पर उन्हें जानकारी हुई कि उनके फेसबुक पेज को हैक करके USA और वियतनाम से चलाया जा रहा है। जोकि यह काम हैकर ने साजिश के तहत किया है।
अमरपाल शर्मा ने लगाया छवि को धूमिल करने का आरोप :
गठबंधन प्रत्याशी अमरपाल शर्मा ने अपने फेसबुक पेज को हैक करके अज्ञात द्वारा अश्लील एवं आपत्तिजनक पोस्ट किए जाने के मामले को चुनावी साजिश बताया है। आरोप है कि यह सब उनकी छवि धूमिल करने के लिए किया गया है। अमरपाल शर्मा का कहना है कि उन्हें बागपत लोकसभा क्षेत्र से आपार जनसमर्थन मिल रहा है, जिसके चलते चुनावी मैदान में खड़े अन्य पार्टी के प्रत्याशी बौखला गए हैं। अमरपाल शर्मा ने अपने फेसबुक पेज के हैक किए जाने की घटना को चुनावी साजिश बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *