ससुर पर पुत्रवधू से छेड़छाड़ का आरोप, विरोध करने पर विवाहिता व उसके परिजनों पर किया लाठी-डंडों से हमला

Ghaziabad News : निवाड़ी थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहित दो सगी बहनों ने अपने ससुर पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं विरोध करने पर आरोपी ने अपने पुत्र के साथ मिलकर विवाहिता व उसके मायके वालों पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। इस हमले में पीड़ित महिलाओं के हाथ व पैर में गंभीर चोंटें आई हैं। मामले में मुकदमा दर्ज होने से नाराज आरोपी पक्ष ने दोबारा पीड़ित पक्ष के साथ जमकर मारपीट की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है।
मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी दो सगी बहनों की शादी निवाड़ी थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवक व उसके भाई से हुई थी। 12 मार्च को दोनों बहनें अपनी ससुराल में मौजूद थी। आरोप है कि इसी दौरान विवाहिता के ससुर ने दोनों पुत्रवधू के साथ गाली-गलौज करते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी। पीड़ित महिलाओं ने इसकी सूचना मोदीनगर स्थित अपने मायके वालों को दी। सूचना पर मौके पर पहुंचे महिला के परिजनों ने जब छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपी ससुर ने अपने पुत्र के साथ मिलकर दोनों पुत्रवधु व उसके परिजनों पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। इस हमले में एक महिला का हाथ टूट गया तथा दूसरी पीड़ित महिला के पैर में गंभीर चोंटे आई हैं। पीड़ित पक्ष ने इस संबंध में निवाड़ी थाने में आरोपी ससुर तिलकराम व उसके पुत्र नितिन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।


छेड़छाड़ का मुकदमा वापस लेने का बनाया दबाव :
विवाहिता के मोदीनगर निवासी भाई के द्वारा निवाड़ी थाने में बहन से हुई छेड़छाड़ व मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। आरोप है कि इस बात से गुस्साएं नितिन ने मोदीनगर अपनी ससुराल पहुंचकर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया।
मुकदमा वापस नहीं लेने पर पीड़ित पक्ष पर मारपीट के बाद किया पथराव :
पीड़ित पक्ष की माने तो उन्होंने छेड़छाड़ का मुकदमा वापस लेने से इंकार कर दिया। इस बात से गुस्साएं आरोपी नितिन ने शिकायतकर्ता व अन्य परिजनों के साथ मारपीट करते हुए पथराव शुरू कर दिया। आरोप है कि नितिन ने मुकदमा वापस नहीं लेने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित ने आरोपी नितिन के खिलाफ मोदीनगर कोतवाली में भी मुकदमा दर्ज कराया है।
अधिकारी कथन :

निवाड़ी पुलिस ने आरोपी ससुर तिलकराम व पति नितिन के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट का मामला दर्ज किया है। वहीं मोदीनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी नितिन के खिलाफ मारपीट व अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने नितिन को गिरफ्तार कर आरोपी ससुर तिलकराम की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगी।
ज्ञान प्रकाश राय, एसीपी मोदीनगर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *