चूहें कुतर रहे थे करोड़ों की संपत्ति के मालकिन का शव

Meerut News : मेरठ के सोतीगंज निवासी रिटायर्ड शिक्षिका का शव उनके घर के अंदर मिलने से सनसनी फैल गई। घर में अकेली रह रही शिक्षिका की मौत करीब दस दिन पहले हो चुकी थी। शव से दुर्गंध आ रही थी और उसे चूहे कुतर गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की मौत की सूचना उनके रिश्तेदारों को दी, लेकिन उन्होंने आने से इंकार कर दिया।
मंगलवार को सदर बाजार थानाक्षेत्र के सोतीगंज स्थित एक मकान से दुर्गंध आने पर आसपास रहने वाले लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मकान का दरवाजा खोलकर अंदर गई तो एक बुर्जुग महिला कमला सरीन मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। उनके शव से दुर्गंध आ रही थी और चेहरे को चूहों ने कुतर दिया था।
घर में अकेली रहती थी महिला :
कमला अविवाहित थी और घर में अकेली रहती थी। वह 30 साल पहले सोफिया स्कूल से रिटायर्ड हो चुकी थी। परीक्षा के दौरान कमला सरीन को चैधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में बुलाया जाता था।
10 दिन से नहीं देखा था किसी ने शिक्षिका को :
आसपास रहने वाले लोगों का कहना है कि उन्होंने करीब पिछले दस दिनों से कमला सरीन को घर से बाहर नहीं देखा। मंगलवार को उनके मकान से दुर्गंध आने पर लोगों को उनकी मौत की जानकारी हुई।
महिला के नाम है करोड़ों की संपत्ति :
मृतका कमला सरीन के पास सोतीगंज में करोड़ों की संपत्ति है। उनके परिवार के अन्य लोग यूएसए और दिल्ली में रहते हैं। पुलिस ने महिला की मौत की जानकारी फोन करके उनके भतीजे को दी, लेकिन उन्होंने आने से इंकार कर दिया है।Meerut News :

Posted in R

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *