पिता की दूसरी शादी से नाराज बेटे ने अगले ही दिन पिता को उतारा मौत के घाट

Hisar News : हिसार के बरवाला थानाक्षेत्र के एक गांव में पिता की दूसरी शादी करने से नाराज बेटे ने अगले ही दिन अपने पिता की धारदार हथियार व डंडे से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी पुत्र व उसके साथी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
हरियाणा हिसार के बालक गांव में रहने वाले 50 वर्षीय कृष्ण कुमार रविवार सुबह परचून की दुकान पर सामान लेने जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में कृष्ण कुमार को उनका बड़ा बेटा विक्की और उसका साथी बिंटू मिला। जिसके बाद पिता कृष्ण द्वारा दूसरी शादी करने को लेकर बाप-बेटे में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ी कि विक्की ने अपने साथ बिंटू के साथ मिलकर अपने पिता कृष्ण कुमार पर धारदार हथियार और डंडे से हमला बोल दिया और मौके से फरार हो गए। गंभीर हालत में कृष्ण कुमार को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पिता की दूसरी शादी करने से नाराज था हत्यारोपी बेटा :
मृतक के भाई पवन ने बताया कि 2 मार्च को ही कृष्ण ने पंजाब के फिरोजपुर जिले के गांव गांधीनगर निवासी मनप्रीत कौर से दूसरी शादी की थी। पिता के दूसरे शादी की जानकारी जब उसके बड़े बेटे विक्की को मिली तो वह नाराज हो गया और अपनी पिता की हत्या कर दी।
मृतक कृष्ण कुमार की पहली पत्नी का दस वर्ष पहले हो गया था देहांत :
पवन ने बताया कि उसकी बड़े भाई कृष्ण कुमार की पत्नी सावित्री का दस वर्ष पहले देहांत हो गया था। सावित्री चपरासी के पद पर कार्यरत थी और उसकी मौत के बाद कृष्ण कुमार को पेंशन मिलती थी। पत्नी की मौत के बाद कृष्ण कुमार अपने बेटे विक्की और वकील से अलग रहता था। बड़ा बेटा विक्की शादीशुदा है।
अधिकारी कथन :
बालक गांव निवासी विक्की ने अपने साथी बिंटू के साथ मिलकर अपने पिता कृष्णा की धारदार हथियार व डंडे से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।
महेंद्र सिंह, एसएचओ थाना बरवाला हिसार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *