बन्दरों के झूंड ने बचाई बच्ची की अस्मत, दुष्कर्म की कोशिश कर रहा युवक बन्दरों के झूंड को देखकर हुआ फरार

Bagpat News (Deepak Sain) : बागपत में बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास कर रहा एक युवक बन्दरों के झूंड को देखकर डर गया और बच्ची को छोड़कर भाग गया। बन्दरों के झूंड की वजह से बच्ची की अस्मत बच गई। बागपत पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
यह है पूरा मामला :
बागपत में 19 सितम्बर को एक छह वर्षीय बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। उसी दौरान एक युवक बच्ची को दुकान से सामान दिलाने के बहाने उसे बहला-फुसलाकर पास में ही स्थित एक मोबाइल टॉवर के पास ले गया। जहां पर युवक बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। इसी दौरान वहां पर बन्दरों का एक झूंड आ गया। बन्दरों के झूंड को देखकर युवक डर गया और बच्ची को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।
बच्ची को ले जाते सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी युवक :
इस घटना के बाद पीड़ित बच्ची किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों से घटना के बारे में बताया। जिसके बाद परिजनों ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देखा तो उसमें आरोपी युवक बच्ची को अपने साथ ले जाते दिखाई दे रहा है, जिसकी पहचान नहीं हो पाई।
परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने की रिपोर्ट दर्ज :
पीड़ित परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद बागपत पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर अज्ञात युवक के रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
अधिकारी कथन :
पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
शिवदत्त, थाना प्रभारी बागपत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!