चचेरी बहन का सिर फोड़ा तो कर दी बड़े भाई की हत्या

Ghaziabad News : भोजपुर थानाक्षेत्र के गांव मुकीमपुर में एक युवक ने डंडे से पीट-पीटकर अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। हत्यारोपी छोटा भाई अपने बड़े भाई से इसलिए नाराज था, क्योंकि मृतक ने कुछ दिन पूर्व अपनी चचेरी बहन का डंडे से हमला कर सिर फोड़ दिया था। पुलिस ने हत्या के 24 घंटे भीतर ही हत्यारोपी छोटे भाई को गिरफ्तार कर आलाकत्ल बरामद कर लिया है।
गांव मुकीमपुर में सोहनपाल अपने परिवार के साथ रहते हैं। सोहनपाल ने भोजपुर थाने में पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनके छोटे पुत्र भूपेन्द्र ने उनके बड़े पुत्र पुष्पेन्द्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस ने हत्यारोपित छोटे भाई को किया गिरफ्तार :
एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि युवक द्वारा बड़े भाई की पीट-पीटकर हत्या करने की सूचना मिलते ही पुलिस की टीमों का गठन किया गया। जिसके बाद पुलिस ने हत्यारोपी युवक को गांव मुकीमपुर स्थित रजवाहे के पास बने यात्री शैड से गिरफ्तार कर लिया।
ताऊ की लड़की का सिर फोड़ने से नाराज था हत्यारोपी युवक :
एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी भूपेन्द्र ने बताया कि उसके ताऊ की मृत्यु के बाद उनकी बेटी रिंकी का उसके घर आना-जाना था। जिसके बाद वह अपने चचेरी बहन रिंकी के घर गांव छज्जूपुर थाना परतापुर जिला मेरठ रहने लगा। इस बात से पुष्पेन्द्र नाराज रहने लगा। जब पिछले महीने रिंकी अपने चचेरे भाई भूपेन्द्र के साथ गांव मुकीमपुर स्थित घर पर आई तो पुष्पेन्द्र की उनसे कहासुनी हो गई और उस समय पुष्पेन्द्र ने डंडा मारकर रिंकी का सिर फोड़ दिया था। भूपेन्द्र अपने बड़े भाई की इस हरकत से नाराज रहने लगा और इसी का बदला लेने के लिए भूपेन्द्र ने सोमवार शाम अपने बड़े भाई पुष्पेन्द्र को पहले शराब पिलाई और नशे की हालत में पुष्पेन्द्र के सिर पर डंडे से हमला कर पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।
अधिकारी कथन :
पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर हत्यारोपी युवक भूपेन्द्र को गिरफ्तार कर आलाकत्ल बरामद कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है। आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।
ज्ञान प्रकाश राय, एसीपी मोदीनगर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *