बीड़ी पीने पर डांटा तो मदरसे के 14 वर्षीय छात्र ने धारदार हथियार से रेता मौलाना का गला

Ghaziabad News (Deepak Sain) : भोजपुर थानाक्षेत्र के गांव त्यौड़ी तेरह में स्थित मदरसे के मौलाना को कक्षा-6 के 14 वर्षीय छात्र को बीड़ी पीने पर डांटना उस वक्त काफी मंहगा पड़ गया, जब इस बात से नाराज होकर छात्र ने धारदार हथियार से मौलाना का गला रेत दिया। घायल मौलाना को गंभीर हालत में हापुड़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरापी छात्र को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
भोजपुर के गांव त्यौड़ी तेरह में आस मौहम्मद मदरसे में मौलाना हैं। इसी मदरसे में गांव का ही रहने वाला 14 किशोर कक्षा-6 का छात्र है। मिली जानकारी के अनुसार दो दिन पहले छात्र को बीड़ी पीते हुए मौलाना ने देख लिया था। जिसके बाद मौलाना ने छात्र को डांटते हुए उसकी पिटाई कर दी और उसे ऐसा दोबारा न करने की हिदायत दी।
नाराज छात्र ने धारदार हथियार से रेता मौलाना का गला :
मौलाना के डांटने से छात्र काफी नाराज था। देर रात छात्र मदरसे में पहुंचा और धारदार हथियार से वहां सो रहे मौलाना आस मौहम्मद का गला रेत दिया। इस हमले में मौलाना गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों को आता देख आरोपी छात्र मौके से फरार हो गया।
घायल मौलाना को गंभीर हालत में हापुड़ के अस्पताल में कराया भर्ती :
स्थानीय लोगों ने घायल मौलाना को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें हापुड़ के लिए रेफर कर दिया है। जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।
अधिकारी कथन :
घायल मौलाना को उपचार के लिए हापुड़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
ज्ञान प्रकाश राय, एसीपी मोदीनगर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!