कमरे में पिता-पुत्र का शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस हत्या या आत्महत्या की गुत्थी में उलझी

Ghaziabad News : लोनी के अंकुर विहार थानाक्षेत्र की बुधनगर कॉलोनी में बुधवार सुबह एक कमरे में पिता-पुत्र का शव मिलने से हड़कंप मच गया। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पिता-पुत्र की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए अब पुलिस को मृतकों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।
मिली जानकारी के अनुसार ओमप्रकाश(60 वर्ष) बुधनगर कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहते थे। उनके परिवार में दो बेटे राजू एवं बंटी के अलावा दो विवाहित बेटियां हैं। बंटी अपनी पत्नी और तीन बेटियों के साथ मकान के ग्राउंड फ्लोर पर रहता है, जबकि राजू अपने पिता के साथ ऊपर के कमरे में रहता था।
संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में मृत मिले पिता-पुत्र :
बुधवार सुबह जब ओमप्रकाश काफी देर तक नीचे नहीं आए तो बंटी के बच्चे अपने दादा को जगाने के लिए ऊपर कमरे में गए। जब बच्चों ने कमरे का दरवाजा खोला तो ओमप्रकाश दरवाजे के पास जमीन पर मृत पड़ा हुआ था, जबकि राजू उसी कमरे के अंदर थोड़ी दूरी पर मृत हालत में मिला। परिजनों ने इसकी जानकारी तुरन्त फोन करके पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी।
पिता-पुत्र में रात के समय हुआ था झगड़ा :
बंटी की पत्नी ने पुलिस को बताया कि राजू शराब पीने का आदि था। मंगलवार रात को भी राजू शराब के नशे में घर आया। जिसके बाद राजू की अपने पिता ओमप्रकाश से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ी कि दोनों के बीच विवाद मारपीट तक आ पहुंचा। जिसके बाद रात करीब डेढ़ बजे बंटी ऊपर वाले कमरे में गया और झगड़ा कर रहे पिता एवं भाई राजू को शांत कराकर मकान की छत पर सोने चला गया। नीचे कमरे में बंटी की पत्नी और बच्चे सो रहे थे।
हत्या और आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस :
पिता-पुत्र की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद स्थानीय पुलिस हत्या और आत्महत्या की गुत्थी में उलझ गई है। मौके पर पहुंची फारेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस कई पहलों को ध्यान में रखकर जांच में जुटी है।
अधिकारी कथन :
पिता-पुत्र का शव कमरें में मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या या आत्महत्या का पता चल पाएगा। जिसके बाद ही आगे की वैधानिक कार्रवाई की जायेगी।
भास्कर वर्मा, एसीपी अंकुर विहार गाजियाबाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *