500 रूपये चोरी का इल्जाम लगा सौतेली मां के उकसाने पर पिता ने 10 साल के बेटे को पीट-पीटकर मार डाला

Ghaziabad News (Deepak Sain) : भोजपुर थानाक्षेत्र के गांव त्यौड़ी तेरह बिस्वा में 500 रूपये चोरी के शक में एक कलयुगी पिता ने अपने 10 वर्षीय बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी। सौतेली मां के उकसाने पर सगे बाप ने इस हत्याकांड को अन्जाम दिया। पुलिस ने मृतक बच्चे की दादी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर हत्यारोपी पिता व सौतेली मां को गिरफ्तार का शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
गांव त्यौड़ी तेरह बिस्वा निवासी नौशाद को उसकी पहली पत्नी छोड़कर चली गई थी। जिसके बाद पांच साल पहले नौशाद की रजिया नाम की महिला से दूसरी शादी हुई थी। पहली शादी से नौशाद को एक 10 वर्षीय बेटा आहद जबकि दूसरी शादी से एक बेटी है। नौशाद मजदूरी करता है। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह नौशाद को अपनी जेब से पांच सौ रूपये गायब मिले। जब नौशाद ने इसके बारे में पूछा तो उसकी दूसरी पत्नी रजिया ने सौतेले 10 वर्षीय बेटे आहद पर रूपये चोरी करने का आरोप लगाया। जिसके बाद नौशाद गुस्से में आग बबूला हो गया।
रूपये चोरी के शक में बेटे की पीट-पीटकर कर दी हत्या :
आरोप है कि इस घटना के बाद नौशाद ने कमरा बंद करके अपने 10 वर्षीय बेटे आहद को पहले बेल्ट से जमकर पीटा। इसके बाद नौशाद ने रसोई में रखे बेलन से आहद को निदर्यता से पीटना शुरू कर दिया। सिर में बेलन के हमले से आहद लहुलुहान होकर जमीन पर गिर गया और बेसुध हो गया।
दादा-दादी के चिल्लाने पर भी नौशाद ने नहीं खोला दरवाजा :
जब नौशाद अपने बेटे आहद को बुरी तरह बंद कमरे में पीट रहा था, उसी दौरान आहद के दादा-दादी कमरे के बाहर दरवाजे पर खड़े चिल्लाकर नौशाद से दरवाजा खोलने के लिए बार-बार कह रहे थे। दादा-दादी शोर मचाते हुए नौशाद से पोते आहद को न पीटने की गुहार लगाते रहे, लेकिन कलयुगी बाप को अपने 10 वर्षीय मासूम बेटे पर थोड़ा भी रहम नहीं आया और उसकी मौत हो जाने तक उसे बेरहमी से पीटता रहा।
बेटे की हत्या के बाद फरार हुआ हत्यारोपी बाप :
बेटे की हत्या करने के बाद नौशाद ने कमरे का दरवाजा खोला और वहां से फरार हो गया। आहद को मृत देख दादा-दादी की चीख निकल गई। जिसके बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने फोन करके इसकी सूचना पुलिस को दी ।
आहद के खिलाफ सौतेली मां भड़काती रहती थी उसके पिता को :
परिजनों व ग्रामीणों की माने तो आहद की सौतेली मां रजिया उसे पसंद नहीं करती थी। वह आएदिन किसी न किसी बात का बहाना बनाकर आहद के खिलाफ उसके पिता नौशाद को भड़काती रहती थी और उसे पिटवाती थी। शनिवार को भी सौतेली मां रजिया ने चोरी का इल्जाम लगाकर नौशाद को उसके बेटे आहद के खिलाफ भड़काया था। जिसके बाद नौशाद ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी।
हत्या की सूचना पर एसीपी मोदीनगर पुलिस बल के साथ पहुंचे मौके पर :
पिता द्वारा बेटे की हत्या किए जाने की सूचना पर एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे और परिजनों से पूछताछ कर मामले की जानकारी ली। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
अधिकारी कथन :
पुलिस ने मृतक बच्चे की दादी शाहजहां की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर हत्यारोपी पिता नौशाद व उसकी पत्नी रजिया को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आगे की वैधानिक कार्यवाही कर रही है।
ज्ञान प्रकाश राय, एसीपी मोदीनगर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!