जनरल टिकट लेकर एसी कोच में चढ़ी महिला को TTE ने चलती ट्रेन से फेंका

Faridabad News : हरियाणा के फरीदाबाद में झेलम एक्सप्रेस के एसी कोच में सवार एक महिला को TTE ने चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। महिला के शरीर के कई हिस्सों में फ्रेक्चर आया है और उसे गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपी TTE के खिलाफ जीआरपी थाने ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
फरीदाबाद के एसजीजेएम नगर की रहने वाली भावना (40वर्ष) 29 फरवरी को एक शादी समारोह में शामिल होने झांसी जा रही थी। दोपहर करीब 12 बजे भावना को उनकी बेटी स्टेशन पर छोड़कर चली गई। भावना ने झांसी जाने के लिए जनरल टिकट खरीदा था, लेकिन वह जल्दबाजी में झेलम एक्सप्रेस के एसी कोच में चढ़ गई। इस दौरान TTE ने महिला को एसी कोच में चढ़ते देख लिया। TTE ने महिला को तुरंत एसी कोच से उतरने के लिए कहा। भावना ने TTE से अगले स्टेशन पर उतरने की बात कहीं, लेकिन TTE महिला पर भड़क गया और उसकी एक न सुनी। आरोप है कि इसके बाद TTE ने महिला का सामान ट्रेन से बाहर फेंक दिया और चलती झेलम एक्सप्रेस से महिला को धक्का दे दिया। इस घटना के बाद आरोपी TTE मौके से फरार हो गया।
गंभीर रूप से हुई महिला घायल :
TTE ने जैसे ही महिला को चलती ट्रेन से धक्का दिया तो वह ट्रेन और प्लेटफाॅर्म के बीच में फंस गई। पुलिसकर्मियों की नजर महिला पर पड़ी। जिसके बाद चेन पुलिंग कर महिला को किसी तरह बाहर निकाला गया। ट्रेन से गिरने के बाद महिला के सिर, हाथ और पैर में कई जगह चोंटे आई हैं। महिला को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
आरोपी TTE के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज :
जीआरपी ने आरोपी TTE के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी TTE की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *