हत्या करने के बाद तीन दिन तक घर में छिपाए रखा पत्नी का शव

Ghaziabad News : मसूरी थानाक्षेत्र की आंबेडकर नगर काॅलोनी में घरेलू विवाद के बाद एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्यारोपी पति ने अपनी पत्नी के शव को तीन दिन तक घर में छिपाए रखा। बदबू आने पर पड़ोसी लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।
आंबेडकर काॅलोनी में भरत सिंह अपनी पत्नी सुनीता (51वर्ष) के साथ किराए के मकान में रह रहे थे। भरत लालकुआं स्थित एक शराब के ठेके पर काम करता था। शनिवार को भरत अपने काम पर चला गया। भरत के काम पर जाने के बाद उसके पड़ोस में रहने वाले लोगों को उसके मकान के अंदर से सड़ने की बदबू आई। जिसके बाद शक होने पर लोगों ने इसकी सूचना फोन करके पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान का ताला तोड़कर अंदर जाकर देखा तो सुनीता का शव कमरे में पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मृतका के पति भरत को गिरफ्तार कर लिया है।


घरेलू विवाद के बाद गला दबाकर की पत्नी की हत्या :
पुलिस पूछताछ में भरत ने बताया कि तीन-चार दिन पहले उसका अपनी पत्नी सुनीता से झगड़ा हो गया था। जिसके बाद उसने अपनी पत्नी सुनीता की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को घर में छिपाए रखा।
तीन दिन तक घर में पत्नी के शव के साथ रहा हत्यारोपी पति :
हत्यारोपी पति भरत ने बताया कि पत्नी की हत्या करने के बाद उसने इस बात की किसी को भनक तक नहीं लगने दी। वह रोज मकान का ताला लगाकर अपने काम पर चला जाता था। पड़ोस में रहने वाले लोगों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने पिछले तीन-चार दिन से मृतका सुनीता को देखा तक नहीं था। बदबू आने पर ही पड़ोस में रहने वाले लोगों को किसी अनहोनि का शक हुआ।
दोनों की थी दूसरी शादी :
भरत और सुनीता की यह दूसरी शादी थी। दोनों के कोई संतान नहीं थी। जिसके चलते पति-पत्नी ही किराए पर मकान लेकर पिछले दो साल से रह रहे थे।
अधिकारी कथन :
घरेलू विवाद के बाद भरत ने अपनी पत्नी सुनीता की गला दबाकर हत्या करने की बात कबूली है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर हत्यारोपी पति भरत को गिरफ्तार कर लिया है।
नरेश कुमार, एसीपी मसूरी सर्किल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *