अवैध संबंधों का विरोध किया तो पत्नी व उसके प्रेमी ने की युवक की हत्या

Bagpat News : बागपत जनपद के गांव बड़का में हुई राजमिस्त्री की हत्या के मामले का पुलिस ने रविवार को खुलासा करत हुए मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।
मलकपुर रोड़ स्थित कांशीराम काॅलोनी में इमरान अपनी पत्नी रूकसाना के साथ रहते थे। वह राजमिस्त्री का काम करते थे। गांव बड़का स्थित एक बंद पड़ी फैक्ट्री में राजमिस्त्री इमरान की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने रविवार को राजमिस्त्री इमरान हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी रूकसाना व उसके प्रेमी हाशिम निवासी पठानकोट को गिरफ्तार किया है।
अवैध संबंधों का विरोध करने पर हुई इमरान की हत्या :
पुलिस पूछताछ में दोनों हत्यारोपियों ने अपना जुर्म कबूल किया है। पुलिस की माने तो मृतक इमरान की पत्नी रूकसाना के हाशिम से अवैध संबंध थे। जिसकी जानकारी इमरान को हो गई थी। इमरान ने दोनों की अश्लील वीडियों भी बना ली थी।
रूकसाना ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बनाई हत्या की योजना :
पुलिस की माने तो अवैध संबंधों का पता चलने पर राजमिस्त्री इमरान की पत्नी रूकसाना ने अपने प्रेमी हाशिम के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई। जिसके बाद हाशिम बहाने से इमरान को गांव बड़का स्थित एक बंद फैक्ट्री में ले गया। जहां पर उसने बलकटी से हमला कर इमरान की हत्या कर दी।
अधिकारी कथन :
अवैध संबंधों के चलते राजमिस्त्री इमरान की हत्या उसकी पत्नी रूकसाना ने अपने प्रेमी हाशिम के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
एनपी सिंह, एएसपी बड़ौत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *