पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश व एक पुलिसकर्मी घायल

Ghaziabad News : कविनगर औद्योगिक क्षेत्र में व्यापारी को कार में बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों से सोमवार रात पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में दो बदमाश व एक पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए बदमाशों के कब्जे से व्यापारी से लूटी गए पैसों में से 12 की नगदी, 1 पिस्टल, 2 तमंचे, 17 कारतूस व लूट के पैसों से खरीदी गई स्विफ्ट कार बरामद की है।
एडीसीपी क्राइम सच्चिदानंद ने बताया कि सोमवार रात पुलिस को सूचना मिली कि कविनगर थानाक्षेत्र में व्यापारी को बंधक बनाकर डकैती की वारदात करने वाले दो बदमाश महाराणा प्रताप रेलवे लाइन के पास एक स्विफ्ट कार मंे कहीं जाने की फिराक में खड़े हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने चैकिंग अभियान शुरू किया। तभी पुलिस को एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार आती नजर आई। कार में दो युवक सवार थे। एडीसीपी क्राइम सच्चिदानंद ने बताया कि जब पुलिस ने कार सवार युवकों को रूकने का इशारा किया तो उन्हांेने भागने का प्रयास करते हुए पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों द्वारा फायरिंग करने पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए उन पर फायरिंग की। इस मुठभेड़ में पुलिसकर्मी मोहित शर्मा बाजू में गोली लगने व कार सवार दोनों बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है।
बदमाशों से लूटी गई रकम व अवैध हथियार बरामद :


मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने व्यापारी से लूटे गए पैसों में से 12 लाख की नगदी, 1 पिस्टल, 2 तमंचे, 17 कारतूस व लूट के पैसों से खरीदी गई स्विफ्ट कार बरामद की है।
अधिकारी कथन :
पुलिस मुठभेड़ के बाद पुलिस गिरफ्त में आए बदमाशों के नाम जोगिंद्र और शुभम निवासी ग्राम छापर थाना इंद्री जिला करनाल हरियाणा है। पुलिस ने घायल कांस्टेबल मोहित शर्मा व घायल दोनों बदमाशों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है।
सच्चिदानंद, एडीसीपी क्राइम गाजियाबाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *