गन्ने से भरा ट्रक बुग्गी पर पलटने से तीन की मौत, दो घायल

Shamli News : शामली के झिंझाना कस्बे में शनिवार शाम गन्ने से भरा एक ट्रक सड़क किनारे खड़ी ट्रेक्टर-बुग्गी पर पलट गया। इस हादसे में एक ही परिवार के भाई-बहन व दादी सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला व छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो जाने परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
गांव लपराना निवासी जोनी के परिजन शनिवार शाम ट्रेक्टर-बुग्गी में सवार होकर कस्बा झिंझाना में घरेलू सामान खरीदने आए थे। ट्रेक्टर-बुग्गी सड़क किनारे खड़ी थी। उसी दौरान ऊन मार्ग पर जा रहे गन्ने से भरा ओवरलोड ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी ट्रेक्टर-बुग्गी पर पलट गया। इस हादसे में बुग्गी पर सवार पांच लोग ट्रक के नीचे दब गए।
राहगीरों की भीड़ जुट गई ट्रक से गन्ने को हटाने में :
ओवरलोड गन्नों से भरा ट्रक सड़क किनारे खड़ी ट्रेक्टर-बुग्गी एवं एक कार पर पलट जाने के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद लोगों की भीड़ ने सड़क पर पलटे ट्रक से गन्ने हटाने शुरू कर दिए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी व क्रेन की मदद से ट्रक को हटवाकर उसके नीचे दबे लोगों को निकाला।
हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, दो घायल :
पुलिस ने सभी घायलों को ऊन सीएचसी पहुंचाया, जहां पर डाॅक्टरों ने गांव लपराना निवासी जोनी के 18 वर्षीय पुत्र के अलावा 10 वर्षीय पुत्री जानकी एवं उनकी 60 वर्षीय मां विद्या को मृत घोषित कर दिया। वहीं इस हादसे में घायल परिवार की एक महिला एवं छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है।
अधिकारी कथन :
पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
अभिषेक, एसपी शामली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *