दारोगा की पिस्टल छीनकर भाग रहा हत्यारोपित मुठभेड़ के बाद दबोचा
: गिरफ्तार हत्यारोपित की निशानदेई पर कार बरामद करते समय भागा था बदमाश

गाजियाबाद, मंगलवार रात रात थाना टीला मोड क्षेत्र में रोडरेज के बाद ईंट से सिर कुचलकर हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित को मुखबिर की सूचना पर गुरूवार रात गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार हत्यारोपित की निशानदेई पर जब पुलिस वारदात में प्रयुक्त कार बरामद करने फरूखनगर हिंडन पुल के पास पहुंची तो हत्यारोपित मौका पाकर दारोगा की सर्विस पिस्टल छिनकर भागने लगा। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद आरोपित युवक को धरदबोचा। मुठभेड़ के दौरान हत्यारोपित पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।
बता दें कि मंगलवार रात लोनी के जावली निवासी राष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी अरूण उर्फ वरूण अपने दो दोस्तों के साथ भोपुरा रोड स्थित एक होटल पर खाना गए थे। इस दौरान अरूण का कार पार्किंग को लेकर एक अन्य कार सवार दो युवकों से झगड़ा हो गया। आरोप है कि युवकों ने अपनी कार अरूण की कार से सटाकर खड़ी कर दी थी। जिस कारण अरूण की कार का दरवाजा नहीं खुल पा रहा था। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि दोनों युवकों ने अरूण को ईंट से बेरहमी से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर अधमरा कर दिया और मौके से फरार हो गए। घायल युवक को उपचार के लिए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक अरूण के पिता एवं दिल्ली पुलिस से रिटायर्ड एएसआई कंवरपाल की तहरीर पर पुलिस ने अरूण के दोनों व अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
अपर एसपी सिटी जीके सिंह ने बताया कि गुरूवार रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ईंट से सिर कुचलकर राष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी अरूण की हत्या करने वाला मुख्य आरोपित कहीं भागने की फिराक में करन गेट चौराहे के पास खड़ा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर दी। इसी दौरान पुलिस को वहां एक युवक संदिग्ध हालत में खड़ा हुआ दिखाई दिया, जो कि पुलिस को देखते ही भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर उसे धरदबोचा। एसपी सीटी ने बताया कि पकड़े गए युवक का नाम चिरंजीवी शर्मा उर्फ कल्लू पंडित निवासी ग्राम राजपुर थाना टीला मोड़ है।
………..
दारोगा की सर्विस पिस्टल लेकर भागा हत्यारोपित:
अपर एसपी सिटी जीके सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान हत्यारोपित चिरंजीवी शर्मा उर्फ कल्लू पंडित ने अपने अन्य साथियों के नाम व पते बताएं व वारदात में प्रयुक्त कार को अपनी निशानदेई पर बरामद कराने के बात कहीं। जब पुलिस आरोपित की निशानदेई पर कार बरामद करने फरूखनगर हिंडन पुल के पास पहुंची, तभी मौका पाकर हत्यारोपित बदमाश वहां पर मौजूद उपनिरीक्षक सुभाष की सर्विस पिस्टल छीनकर भागने लगा। पुलिस के पीछा करने पर आरोपित ने पुलिस टीम पर फायर किया। जबावी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की। मुठभेड़ के दौरान हत्यारोपित दाहिने पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे दोबारा धर-दबोचा और उपचार के लिए राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने उसकी निशानदेई पर वारदात में प्रयुक्त सिलेरियो गाड़ी व उपनिरीक्षक से छीनी हुई सर्विस पिस्टल बरामद की है। पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी है।
……….
आरोपित चिरंजीवी का रहा है अपराधिक रिकार्ड:
पुलिस के माने तो ईंट से सिर कुचलकर बॉडी बिल्डर अरूण उर्फ वरूण की हत्या करने वाले चिरंजीवी शर्मा का अपराधिक रिकार्ड रहा है। उसके खिलाफ थाना साहिबाबाद में कई संगीन धाराओं में मामले दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *