किशोरी को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म, तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Meerut News : सरूरपुर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी को कार सवार युवकों ने अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस को दी तहरीर में गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि वह मजदूरी करके अपने परिवार का पालन-पोषण करते हैं। 27 फरवरी को उनकी बेटी गांव की आबादी से बाहर खाली पड़ी जगह पर गोबर डालने गई थी। आरोप है कि इसी दौरान कार सवार तीन युवकों ने किशोरी को अगवा कर लिया और मौके से फरार हो गए।
बंद मकान में बंधक बनाकर दिया सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम :
आरोप है कि किशोरी को अगवा कर ले जाने के बाद कार सवार युवक रोहटा थानाक्षेत्र के गांव पूठखास पहुंचे और एक बंद मकान में किशोरी को बंधक बनाकर आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।
दुष्कर्म की वारदात के बाद आरोपी, किशोरी को गांव के बाहर छोड़कर हुए फरार :
किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़ित किशोरी को उसके गांव के बाहर छोड़कर फरार हो गए। जिसके बाद किशोरी अपने घर पहुंची और परिजनों से आपबीती सुनाई।
सफेदपोश नेताओं ने पीड़ित परिवार पर बनाया समझौते का दबाव :
सामूहिक दुष्कर्म की वारदात के बाद पीड़ित किशोरी के परिजनों ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर देनी चाही। आरोप है कि कुछ सफेदपोश नेताओं ने पीड़ित परिवार पर जबरन समझौता करने का दबाव बनाकर तहरीर देने से रोक लिया।
बेटी को न्याय दिलाने के लिए गुरूवार को थाने पहंुचे पीड़ित परिजन :
सामूहिक दुष्कर्म के मामले में समझौते का दबाव बनाए जाने के बावजूद पीड़ित परिजन गुरूवार को थाने पहुंचे और तहरीर देते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पीड़ित किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।
अधिकारी कथन :
पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी शारूख, नोरेज व सोएब निवासी कस्बा सिवाल थाना जानी जिला मेरठ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।
अखिलेश कुमार गौड़, प्रभारी निरीक्षक थाना सरूरपुर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *