58 साल की उम्र में फिर बच्चे को जन्म देंगी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां

Sidhu Moosewala : दिवंगत पंजाबी सिंगर एवं रैपर सिद्धू मूसेवाला एक बार फिर चर्चा में हैं। मूसेवाला की मां चरण कौर गर्भवती हैं और वो अगले महीने मार्च में बच्चे को जन्म देंगी। इस बात की पुष्टि मूसेवाला के ताऊ चमकौर सिद्धू ने की है।
चमकौर सिद्धू का कहना है कि वो परमात्मा के शुक्रगुजार हैं कि जल्द ही उनके घर नई खुशियां आने वाली हैं। मूसेवाला की मां चरण कौर ने 58 साल की उम्र में गर्भ धारण किया है। सोशल मीडिया पर इस खबर को पढ़ने के बाद जहां एक ओर कई लोग हैरान हैं तो वहीं सिंगर मूसेवाला के फैंस खुशी से झूम उठे हैं।
IVF तकनीक से किया गर्भ धारण :
सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने IVF तकनीक से गर्भ धारण किया है। इस समय वह मेडिकल टीम की देखरेख में हैं और सारे नतीजे पाॅजिटिव हैं। मिली जानकारी के अनुसार चरण कौर अगले महीने मार्च में बच्चें को जन्म देंगी।
इकलौते बेटे की हत्या के बाद मूसेवाला के माता-पिता को लगा था सदमा :


29 मई 2022 को पंजाब के मनसा जिले में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मूसेवाला की हत्या में गोल्डी बराड और लाॅरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था। हत्या की जिम्मेदारी खुद गोल्डी बराड ने ली थी। इकलौते बेटे की हत्या के बाद मूसेवाला के माता-पिता को गहरा सदमा लगा था। पूरा परिवार अभी तक मूसेवाला की मौत के गम से बाहर नहीं निकल पाया है। ऐसे में मूसेवाला की मां चरण कौर के फिर से मां बनने की खबर ने हर किसी को चैंका दिया है।

Posted in R

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *