बिरयानी में नशीला पदार्थ खिलाकर युवती से किया दुष्कर्म
: झूठ बोलकर की कोर्ट मैरिज फिर जहर देकर मारने का किया प्रयास

Published By : Deepak Sain

गाजियाबाद, जनपद के मसूरी थानाक्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने युवती को धोखे से बिरयानी में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपित युवक ने अपने आपको अविवाहित बताते हुए युवती से कोर्ट मैरिज की और बाद में कोल्ड ड्रिंक में जहर देकर मारने का भी प्रयास किया। जब स्थानीय पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की तो पीड़ित युवती ने न्यायालय की शरण ली। कोर्ट ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मसूरी थाना पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कर जांच के आदेश दिए हैं।
मसूरी थानाक्षेत्र निवासी युवती का कहना है कि डासना में रहने वाला युवक इस्लाम काम दिलाने के बहाने उसे अपने दोस्त की डेयरी पर ले गया। आरोप है कि वहां उसने बिरयानी में नशीला पदार्थ खिलाकर उसे बेहोश कर दिया। जिसके बाद इस्लाम ने युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसकी अश्लील फोटो व वीडियो बना ली। विरोध करने पर आरोपित युवक ने युवती की अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दी।
………
खुद को अविवाहित बताते हुए दबाव बनकर की कोर्ट मैरिज:
युवती से दुष्कर्म कर उसकी अश्लील फोटो व वीडियो बनाने के बाद आरोपित युवक ने युवती पर समझौते का दबाव बनाया। आरोपित ने खुद को अविवाहित बताते हुए युवती से निकाह करने की बात कही। जिसके बाद युवक ने झूठ बोलते हुए युवती से कोर्ट मैरिज कर ली और किराए के मकान में रहने लगा। आरोप है कि कोर्ट मैरिज के बाद युवती की ससुराल पक्ष के लोग आएदिन उसके साथ मारपीट करते थे।
………
कोल्ड ड्रिंक में जहर देकर किया मारने का प्रयास:
पीड़ित युवती का कहना है कि इसी दौरान उसे अपने पति इस्लाम का पहले से शादीशुदा होने का पता चला। आरोप है कि जब युवती ने इस बात का विरोध किया तो इस्लाम ने अपनी मां इदरीशन और अन्य परिजनों के साथ मिलकर उसके साथ जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं इस्लाम युवती को बहाने से अपने दोस्त विकल यादव के यहां पर ले गया। जहां पर इस्लाम ने युवती को कोल्ड ड्रिंक में जहर देकर मारने का प्रयास किया। तबीयत बिगड़ने पर युवती के परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर युवती का दो माह का गर्भपात हो गया।
………
अधिकारी कथन:
पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर इस्लाम, विकल यादव, रिजवान, अकरम, रिहाना, सन्नो व इदरीशन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।
रविंद्र चंद पंत,
थाना प्रभारी मसूरी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *