पुलिस ने गौकशी कर रहे बदमाश को गिरफ्तार कर गौवंश को सकुशल छुड़ाया

सांकेतिक फोटो

Ghaziabad (Deepak Sain) : गाजियाबाद जिले की भोजपुर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए जंगल में गौकशी कर रहे बदमाशों के चंगुल से गौवंश को सकुशल छुड़ाते हुए एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। वहीं दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए। पुलिस गौवंश को सुरक्षित गौशाला में भिजवा दिया है।
एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि भोजपुर थाने में तैनात एसआई इजहार अली व नरेशपाल सिंह मंगलवार रात पुलिस टीम के साथ चैकिंग अभियान चला रहे थे। तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग एक गौवंश को गांव त्यौड़ी के जंगल में गौकशी के लिए ले जा रहे हैं। सूचना मिलते ही एसआई इजहार अली व नरेशपाल सिंह अपनी टीम को साथ लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घेराबंदी कर गौकशी की घटना को अंजाम देने जा रहे एक बदमाश को गिरफ्तार कर रस्सी से बंधे पड़े गौवंश को सकुशल बचा लिया। वहीं दूसरी ओर दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गए। पुलिस ने गौकशी का मामला दर्ज कर फरार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
समय रहते पुलिस ने बचाई गौवंश की जान :
पुलिस की माने तो जिस वक्त पुलिस गांव त्यौड़ी के जंगल में पहुंची, उस वक्त तीन लोगों ने रस्सी से एक गौवंश को बांधकर नीचे गिरा रखा था। दो बदमाशों ने गौवंश के मुंह और पैर पकड़ रखे थे, जबकि तीसरा बदमाश हाथ में धारदार हथियार लेकर उसकी हत्या करने जा रहा था। समय रहते पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके चलते गौवंश को बदमाशों के चंगुल से सकुशल बचाया जा सका।
छुड़ाए गए गौवंश को पुलिस ने देखभाल के लिए भिजवाया गौशाला :
बदमाशों के चंगुल से गौकशी होने से सकुशल बचाए जाने के बाद पुलिस ने गौवंश को गांव पट्टी स्थित गौशाला में देखभाल के लिए भिजवा दिया है। गौवंश पूरी तरह स्वास्थ्य है और उसकी गौशाला में देखभाल की जा रही है।
अधिकारी कथन :


पुलिस ने गौकशी की वारदात को अंजाम देने जा रहे जलीस निवासी गांव त्यौड़ी-13 को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान उसने अपने फरार साथी के नाम वाहिद एवं वाजिद निवासी गांव त्यौड़ी-13 थाना भोजपुर बताएं है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है। जल्द ही उनको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
ज्ञान प्रकाश राय, एसीपी मोदीनगर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *