पड़ोसी कर रहा था 13 वर्षीय कक्षा 6 की छात्रा से तीन माह से दुष्कर्म, बेहोश होने पर डाॅक्टर की बात सुनकर पिता के उड़े होश

Ghaziabad News : मुरादनगर थानाक्षेत्र की एक काॅलोनी में 13 वर्षीय कक्षा 6 की छात्रा से पड़ोसी युवक द्वारा तीन महीने तक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। तबीयत बिगड़ने पर परिजन जब छात्रा को पास के अस्पताल लेकर पहुंचे तो उन्हें छात्रा के गर्भवती होने की बात पता चली। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
एक काॅलोनी निवासी एक व्यक्ति मजदूरी करके अपने परिवार का पालन-पोषण करते हैं। बताया जा रहा है कि विवाद के चलते उनकी पत्नी पिछले कुछ समय से अपने मायके में रह रही है। जिस कारण घर में व्यक्ति और उसकी 13 वर्षीय बेटी रहते हैं। 13 वर्षीय छात्रा पास के ही एक स्कूल में कक्षा 6 में पढ़ती है। पिता के काम पर जाने के बाद छात्रा अपनी पढ़ाई के साथ-साथ घर को भी संभालती है।
पिछले कुछ दिनों से छात्रा को हो रहा था पेट में दर्द :
छात्रा को पिछले कुछ दिनों से पेट में दर्द की शिकायत थी। पिता ने छात्रा का आसपास के डाॅक्टरों से इलाज कराया, लेकिन छात्रा को कोई आराम नहीं लगा।
बेहोश होने पर जांच में छात्रा के गर्भवती होने का चला पता :
छात्रा को इलाज के बावजूद पेट दर्द में कोई आराम नहीं मिला। रविवार को छात्रा घर पर मौजूद थी। उसी दौरान वह अचानक बेहोश होकर गिर गई। जिसके बाद छात्रा के पिता उसे आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल में जांच करने पर डाॅक्टरों ने छात्रा के गर्भवती होने की बात बताई। बेटी के गर्भवती होने की बात सुनते ही पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई।
पीड़ित छात्रा ने पिता से बताई आपबीती :
बेटी के गर्भवती होने की बात पता चलने पर पिता ने अपने पुत्री से जब इस बारे में सख्ती से पूछा तो छात्रा ने अपने पिता को रोते हुए आपबीती सुनाई। छात्रा ने पड़ोसी युवक पर डरा-धमका कर पिछले तीन महीने से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।
पिता के काम पर चले जाने के बाद आरोपी करता था छात्रा के साथ दरिंदगी :
छात्रा ने अपने पिता को रोते हुए बताया कि जब वह काम पर चले जाते थे, तो उनके पीछे से पड़ोस में रहने वाला युवक घर आता और दुष्कर्म करता। विरोध करने पर आरोपी युवक छात्रा से मारपीट करता एवं पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी देता था। जिसके चलते डर के कारण छात्रा सहमी हुई थी और किसी से कुछ नहीं बता पाई।
शिकायत करने पर आरोपी ने छात्रा के पिता को दी जान से मारने की धमकी :
बेटी की बात सुनकर पीड़ित पिता आरोपी के घर पहुंचे तो आरोपी युवक ने उल्टा छात्रा के पिता से साथ गाली-गलौज करते हुए अभद्रता करनी शुरू कर दी। इतना ही नहीं आरोपी युवक ने छात्रा के पिता को जान से मारने की धमकी देते हुए घर से भगा दिया।
पीड़ित पिता ने लगाई पुलिस से न्याय की गुहार :
इस घटना के बाद पीड़ित छात्रा के पिता मुरादनगर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ तहरीर देते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने तहरीर मिलने पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए रात में दबिश देकर छात्रा से दरिंदगी करने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।
अधिकारी कथन :
पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर तत्काल रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपी युवक आदिल को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। पुलिस जल्द ही छात्रा को मजिस्ट्रेट बयान दर्ज कराने के लिए कोर्ट लेकर जाएगी।
नरेश कुमार, एसीपी मसूरी सर्किल गाजियाबाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *