शिवम बन दोस्ती करके युवती से किया दुष्कर्म
: विरोध करने पर बोला श्रद्धा के तरह कर दूंगा 35 टुकड़े

Published By : Deepak Sain

आरोपित युवक मुजम्मिल

मेरठ, पल्लवपुरम की एक कॉलोनी निवासी युवती से एक युवक ने नाम बदलकर पहले दोस्ती की, फिर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। युवक पर वीडियो बनाकर युवती को दो साल तक ब्लैकमेल करने का भी आरोप है। आरोपित युवक ने विरोध करने पर पीड़ित युवती को श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े करने की भी धमकी दी है। पीड़ित युवती ने एसएसपी मेरठ से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार पल्लवपुरम की एक कॉलोनी निवासी युवती बुटीक सेंटर चलाती है। युवती के अनुसार पल्हैड़ा स्थित डबल स्टोरी निवासी मुजम्मिल नाम के युवक से दो साल पहले उसकी मुलाकात हुई थी। युवक ने युवती को अपना नाम शिवम बताकर उससे दोस्ती की। आरोप है कि इसके बाद युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपित युवक ने युवती की अश्लील वीडियों बनाकर उसे दो साल तक ब्लैकमेल करता रहा।
………
गर्भपात कराने का भी आरोप:
पीड़ित युवती की माने तो आरोपित युवक ने उसे ब्लैकमेल कर बार-बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोप है कि इस दौरान गर्भवती हो जाने पर आरोपित ने पीड़ित युवती का गर्भपात भी कराया। जब युवती आरोपित युवक पर शादी का दबाव बनाती तो वह बहाना बनाकर टरका देता।
………
छानबीन करने पर पता चली युवक की असलियत:
बार-बार कहने के बावजूद शादी से इंकार करने पर युवती को आरोपित युवक पर संदेह हुआ। जिसके बाद उसने युवक के बारे में छानबीन शुरू की। छानबीन करने पर पीड़ित युवती को पता चला कि शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपित का शिवम नहीं बल्कि मुजम्मिल है।
………
विरोध करने पर बोला श्रद्धा के तरह कर दूंगा 35 टुकडे:
युवक की असलियत पता चलते ही युवती ने युवक को फोन करके बात की और उसके इस कारनामे का विरोध किया। आरोप है कि मुजम्मिल ने युवती को धमकी दी कि अगर इस बारे में पुलिस से शिकायत की तो वह उसके दिल्ली की श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े कर दूंगा। यह बात सुनकर युवती घबरा गई और शुक्रवार को मेरठ के एसएसपी कार्यालय पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई।
………
अधिकारी कथन:


युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक मुजम्मिल के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। सीओ दौराला अभिषेक पटेल को मामले की जांच सौंपी है। मामले की जांच कर आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
रोहित सिंह सजवाण,
एसएसपी मेरठ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *