हरियाणा के सोनीपत में शराब कारोबारी की गोलियों से छलनी कर हत्या

Sonipat News : सोनीपत के एनएच 44 पर मुरथल स्थित एक ढाबे के सामने अज्ञात हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग कर शराब कारोबारी की हत्या कर दी। दिनदहाड़े गोलियां बरसाकर हुई शराब कारोबारी की हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल पहुंच गया और जांच शुरू कर दी।
आईटीआई चैक निवासी शराब कारोबारी सुंदर मलिक उर्फ सुंदरा (36 वर्ष) रविवार सुबह करीब नौ बजे अपनी स्क्रोपियों गाड़ी से मुरथल स्थित गुलशन ढाबे पर पहुंचे। उसी दौरान वहां पर आए अज्ञात हमलावरों ने सुंदर मलिक पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस हमले में शराब कारोबारी सुंदर मलिक की मौके पर ही मौत हो गई।
हमलावरों ने की 20 से 25 राउंड फायरिंग :
बताया जा रहा है कि हमलावरों ने शराब कारोबारी सुंदर मलिक पर करीब 20 से 25 राउंड फायरिंग कर उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया। हत्या करने के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए। ढाबा संचालक की सूचना पर पुलिस एसीपी संदीप धनखड़ एवं मुरथल थाना प्रभारी जसपाल सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

भाउ गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी :
कारोबारी सुंदर मलिक की हत्या की जिम्मेदारी भाउ गैंग ने ली है। भाउ गैंग के सरगना हिमांशु रिटोली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसकी जिम्मेदारी ली है। हिमांशु रिटोली ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि सुंदर अपने आपको बड़ा बदमाश मानता था, इसलिए हत्या करवा दी।
अधिकारी कथन :
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। हमलावरों की तलाश की लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है। पुलिस जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर हत्यारों को गिरफ्तार कर लेगी।
संदीप धनखड़, एसीपी मुरथल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *