पत्नी को साथ नहीं भेजा तो सास व पत्नी को जिंदा जलाया
: सास की मौके पर मौत, पत्नी बुरी तरह झुलसी

सहारनपुर, जनकपुरी थानाक्षेत्र के जनता रोड स्थित कृष्णाधाम कॉलोनी में एक युवक ने शनिवार सुबह कमरे में सो रही अपनी सास व पत्नी पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। इस दिल दहला देनी वाली घटना में सास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवक की पत्नी गंभीर रूप झुलस गई। मृतका के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
शामली के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव गोहरनी निवासी राजमिस्त्री नितिन का सहारनपुर में जनता रोड़ स्थित कृष्णाधाम कॉलोनी निवासी पायल उर्फ ज्ञानदेयी(45) की बेटी रितिका(18) के साथ प्रेमविवाह हुआ था। रितिका पिछले काफी समय से अपने मायके में मां के पास रह रही थी। मिली जानकारी के अनुसार नितिन अपनी पत्नी को लाने के लिए 15 अक्टूबर को सहारनपुर स्थित अपनी ससुराल गया था, लेकिन उसकी सास ने अपनी पुत्री को भेजने से इंकार कर दिया। बताया जा रहा है कि नितिन तभी से अपनी ससुराल में ही ठहरा हुआ था। रितिका को वापस ले जाने के लिए नितिन की मां और भाई भी वहां आए थे, लेकिन उसकी सास ने रितिका को भेजने से इंकार दिया। जिसके बाद नितिन की मां और भाई वापस शामली आ गए। पुलिस की माने तो इस बात से क्षुब्ध होकर नितिन ने शनिवार सुबह करीब 5 बजे कमरे में सो रही अपनी सास पायल और पत्नी रितिका के ऊपर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। देखते ही देखते आग ने पूरे कमरे को अपनी चपेट में ले लिया। दिल दहला देनी वाली इस घटना में नितिन की सास पायल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी रितिका गंभीर रूप से झुलस गई। जिसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
अधिकारी कथन:
पत्नी को साथ नहीं भेजने से गुस्सा होकर आरोपित युवक नितिन ने सोते समय अपनी पत्नी व सास पर पेट्रोल छिड़कर आग लगाई है। सास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से झुलसी पत्नी का उपचार चल रहा है। नायब तहसीलदार मोनिका चौहान ने उसके बयान दर्ज किए हैं। पुलिस ने मृतका के परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित युवक नितिन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
डॉ विपिन ताडा,
एसएसपी सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *