ऑनर किलिंग: गला दबाकर हत्या के बाद मामा ने भांजी को बिटोड़े में रखकर फूंका

Meerut News : दूसरे समुदाय के युवक से दोस्ती करने व उसके साथ जाने से नाराज मामा ने पहले तो अपनी भांजी की गला दबाकर हत्या कर दी, फिर उसके बाद रात में शव को बिटोड़े में रखकर फूंक दिया। पुलिस ने अधजले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है।
मेरठ एसपी देहात कमलेश बहादुर ने जानकारी देते हुए बताया कि मुंडाली थानाक्षेत्र निवासी 21 वर्षीय युवती की इंटर में पढ़ते समय एक दूसरे समुदाय के युवक से दोस्ती हो गई थी। जिसके बाद परिजनों ने युवती की पढ़ाई बंद करा दी। एसपी देहात ने बताया कि पांच दिन पहले युवती अपने दोस्त के साथ घर से चली गई थी और देर शाम घर वापस लौटी। इस घटना के बाद युवती के परिजन उससे काफी नाराज हो गए। रविवार को युवती के पिता ने उसके मामा को फोन कर अपने घर बुलाया और सारी बातें बताई। जिसके बाद युवती का मामा उसको अपने साथ लेकर भावनपुर थानाक्षेत्र में अपने गांव छिलौरा लेकर आ गए।
युवक के साथ जाने की जिद की तो मामा ने गला दबाकर कर दी हत्या:
युवती को उसके मामा अपने साथ अपने घर ले आए। आरोप है कि युवती वहां भी अपने दोस्त के साथ जाने की जिद पर अड़ी रही। इसी बात से गुस्सा होकर युवती के मामा ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।
बिटोड़े में रखकर शव को जलाया:
हत्या करने के बाद आरोपी मामा रात के समय अपनी भांजी के शव बिस्तर में लपेटकर कंधे पर रखकर गांव से बाहर ले गया। जहां पर आरोपी मामा ने अपनी भांजी के शव को एक बिटोड़े पर रखकर आग लगा दी। सुबह होने पर ग्रामीणों ने युवती के अधजला शव को देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मृतक युवती की पहचान हो सकी।
अधिकारी कथन:
युवती के शव की शिनाख्त हो जाने के बाद पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने हत्यारोपी मामा सोनू निवासी गांव छिलौरा थाना भावनपुर मेरठ को गिरफ्तार कर लिया है। युवती के माता-पिता को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।
कमलेश बहादुर, एसपी देहात।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *