शादी में गया परिवार, शाॅर्ट सर्किट से घर में लगी आग

Modinagar News : मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र के गांव बिसोखर में शुक्रवार रात बंद मकान में अचानक आग लग गई। आग लगने से आस-पास अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। घटना के वक्त परिवार शादी समारोह में शामिल होने रिश्तेदारी में मुजफ्फरनगर गया हुआ था। पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ी ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
गांव बिसोखर में मनवीर पुत्र जुग्गे सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह दिल्ली एमसीडी में नौकरी करते हैं। शुक्रवार को मनवीर की पत्नी प्रमिला बच्चों को साथ लेकर शादी समारोह में शामिल होने मुजफ्फरनगर गई हुई थी। मनवीर भी अपने काम से बाहर गए थे और मकान का ताला लगा हुआ था। रात करीब 10 बजे अचानक मनवीर के मकान से आग की लपटों के साथ धुंआ उठने लगा। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया।
पड़ोसी लोगों ने पुलिस व फायर बिग्रेड को दी आग लगने की सूचना :


मनवीर के पड़ोस में रहने वाली मोदीनगर पालिका परिषद की महिला सफाई कर्मचारी सुदेश ने आग लगने की सूचना मनवीर व पुलिस को दी। लोगों ने फायर बिग्रेड को भी फोन करके आग लगने की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस व फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची।
एक घंटे की मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू :


फायर बिग्रेड की टीम ने पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से बंद मकान का ताला तोड़कर करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। अंदेशा लगाया जा रहा है कि शाॅर्ट सर्किट के चलते मकान में आग लगी है। आग लगने से हुए नुकसान का अभी अंदाजा नहीं लगाया सका है।
पुलिस व फायर बिग्रेड की टीम की कार्यशैली को ग्रामीणों ने सराहा :
बंद मकान में आग लगने की सूचना मिलते ही गोविंदपुरी चौकी पर तैनात एसआई असद पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और फायर बिग्रेड की टीम के साथ आग पर काबू पाने में जुट गए। ग्रामीणों ने एसआई असद व उनके साथ आई पुलिस टीम के साथ फायर बिग्रेड की टीम के कार्यशैली की प्रसंशा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *