पति की मौत के सदमें में विवाहिता ने सातवीं मंजिल से लगाकर की आत्महत्या

Ghaziabad News : पति के शव को देखते ही सदमें में विवाहिता ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। दिल को दहला देने वाली यह घटना सोमवार रात गाजियाबाद के कौशांबी थानाक्षेत्र के वैशाली सैक्टर 3 की है। तीन महीने पहले ही दोनों ने प्रेम विवाह किया था। विवाहिता को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार सुबह विवाहिता की उपचार दौरान मौत हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार वैशाली सैक्टर तीन की एलकान सोसाइटी में अभिषेक और अंजलि अपने परिवार के साथ रह रहे थे। तीन महीने पहले अभिषेक और अंजलि ने परिजनों की सहमति से प्रेम विवाह किया था। सोमवार को दोनों दिल्ली के चिड़िया घर घूमने गए थे। उसी दौरान अचानक अभिषेक की तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद अंजलि ने अभिषेक को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराकर इसकी सूचना फोन कर परिजनों को दी। सूचना मिलने पर जब परिजन अस्पताल पहुंचे तो शाम के वक्त अंजलि वापस अपने फ्लैट पर आ गई।
विवाहिता के घर जाने के बाद अस्पताल में उपचार दौरान हुई पति की मौत :
परिजनों को अस्पताल में पति अभिषेक के पास छोड़कर अंजलि अपने फ्लैट पर वापस आ गई। लेकिन देर शाम अस्पताल में अभिषेक की उपचार दौरान मौत हो गई। अभिषेक की मौत की जानकारी परिजनों ने अंजलि को नहीं दी और उसका शव लेकर अस्पताल से सीधे घर पहुंचे।
पति के शव को देखकर सदमें में विवाहिता ने लगाई सातवीं मंजिल से छलांग :


देर रात परिजन अभिषेक का शव लेकर फ्लैट पर पहुंचे। अचानक पति के शव को देखते ही अंजलि सदमें में आ गई और उसने सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी। अंजलि सोसायटी के नीचे खड़ी एक गाड़ी की छत पर गिरी और गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजनों ने विवाहिता को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया। मंगलवार सुबह विवाहिता की उपचार दौरान मौत हो गई।
अधिकारी कथन :
मंगलवार सुबह विवाहिता की अस्पताल में उपचार दौरान मौत हो जाने की सूचना मिली है। पुलिस ने आगे की वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है।
स्वतंत्र कुमार सिंह, एसीपी इंदिरापुरम गाजियाबाद।

Posted in R

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *