नशे में धुत हेड कांस्टेबल ने शिक्षक की गोलियों से भूनकर की हत्या

Muzaffarnagar News : लाइन थानाक्षेत्र में देर रात एक इंटर काॅलेज के बाहर नशे में धुत हेड कांस्टेबल ने सहायक अध्यापक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी हेड कांस्टेबल को हिरासत में ले लिया है।
बताया जा रहा है कि रविवार रात करीब 1ः30 बजे एक कंटेनर यूपी बोर्ड की परीक्षा के पेपर लेकर एसडी इंटर पहुंचा। काॅलेज का गेट बंद होने कारण कंटेनर को बाहर खड़ा कर दिया। ड्राइवर के केबिन में दरोगा व एक अध्यापक आराम करने लगे, जबकि कंटेनर में पीछे की तरफ सहायक अध्यापक धमेंद्र कुमार, हेड कांस्टेबल चंद्रप्रकाश एवं चतुर्थ श्रेणी के दो कर्मचारी आराम कर रहे थे।
तंबाकू देने से मना करने पर कार्बाइन से बरसाई गोलियां :
आरोप है कि हेड कांस्टेबल नशे में धुत था और वह सहायक अध्यापक धमेंद्र कुमार से बार-बार तंबाकू मांग रहा था। तंबाकू देने से मना करने पर हेड कांस्टेबल पीछे मौजूद अन्य लोगों को आराम नहीं करने दे रहा था। सहायक अध्यापक ने हेड कांस्टेबल की शिकायत केबिन में आगे बैठे दरोगा से की तो इस बात से नाराज होकर हेड कांस्टेबल ने अपनी कार्बाइन से सहायक अध्यापक धमेंद्र कुमार पर गोलियां बरसा दी और उनकी हत्या कर दी।
बनारस के पुलिस लाइन में तैनात है हत्यारोपी हेड कांस्टेबल :
पुलिस के मुताबिक मऊ जिला निवासी हेड कांस्टेबल चंद्रप्रकाश बनारस में पुलिस लाइन में तैनात हैं। वाराणसी से मुजफ्फरनगर यूपी बोर्ड की परीक्षा पेपर लाने में उनकी डयूटी लगी थी। इसी दौरान देर रात उन्होंने इस हत्याकांड को अंजाम दिया।
हत्यारोपी हेड कांस्टेबल को लिया हिरासत में :
सहायक अध्यापक की हत्या की सूचना मिलते ही रात को पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मृतक सहायक अध्यापक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी हेड कांस्टेबल को हिरासत में ले लिया है।
अधिकारी कथन :
मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। हेड कांस्टेबल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपी हेड कांस्टेबल के अधिकारियों को घटना की जानकारी दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
सत्यनारायण प्रजापत, एसपी सिटी मुजफ्फरनगर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *