लापता डिलीवरी ब्वाय का शव पेड़ से फंदे पर लटका मिला
: जमीन को छू रहे थे युवक के घुटने, हत्या का आरोप

गाजियाबाद, इंदिरापुरम थानाक्षेत्र के गांव कनावनी से तीन दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए युवक का शव बुधवार को हिंडन बैराज के पास पेड़ से लटका मिला। युवक के घुटने जमीन को छू रहे थे। मृतक के परिजनों ने दो लोगों पर हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
मिली जानकारी के अनुसार मूलरूप से मेरठ के गांव छुर निवासी कुलदीप अपने परिवार के साथ गाजियाबाद के गांव कनावनी में रहते थे। वह एक फूड कंपनी में डिलीवरी ब्वाय की नौकरी करते थे। सोमवार दोपहर वह बाइक लेकर किसी काम से बाहर गए, लेकिन देर शाम तक भी घर वापस नहीं लौटे। काफी तलाश करने पर भी कुलदीप का कुछ पता नहीं चल सका। जिसके बाद मंगलवार शाम परिजनों ने इंदिरापुरम थाने में कुलदीप की गुमशुदगी के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई।
………
पेड़ से फंदे पर लटका मिला युवक का शव:
बुधवार सुबह पुलिस व कुलदीप के परिजन उसको तलाश करते हुए हिंडन बैराज के पास जंगल में पहुंचे। इसी दौरान कुलदीप का शव एक पेड़ पर फंदे से लटका मिला। जिसके बाद पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
………
परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप:
लापता कुलदीप का शव पेड़ से फंदे पर लटका हुआ था और उसके घुटने जमीन को छू रहे थे। इसी के चलते मृतक के परिजनों ने दो लोगों पर हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया है। मृतक के परिवार में पत्नी के अलावा एक ढ़ाई साल की बेटी व एक साल का बेटा है। कुलदीप की कमाई से ही घर का खर्च चलता था। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
………
क्या कहती है पुलिस:
वहीं स्थानीय पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। पुलिस कई पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *