ई-रिक्शा में बैठी महिला पर बाइक सवार युवकों ने किया तेजाब से हमला

Acid Attack In Ghaziabad : सिहानी थानाक्षेत्र के पटेलनगर में गैस एजेंसी के पास शनिवार दोपहर बाइक सवार युवकों ने ई-रिक्शा में बैठी महिला पर तेजाब से हमला कर दिया। घायल महिला को उपचार के लिए यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस एक नामजद आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी है।
नंदग्राम काॅलोनी निवासी युवक शिवम ने बताया कि शनिवार को उनकी मां राशन लेने पटेलनगर गई थी। राशन नहीं मिलने पर दोपहर के वक्त महिला ई-रिक्शा में बैठकर घर वापस लौट रही थी। आरोप है कि जब वह पटेलनगर स्थित गैस एजेंसी पास पहुंची, तभी बाइक सवार दो लोगों ने उनके ऊपर तेजाब से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए।
एसिड अटैक में महिला बुरी तरह झुलसी :
बाइक सवार लोगो द्वारा एसिड अटैक किए जाने के बाद सुमन बुरी तरह झुलस गई। चीख-पुकार सुनकर मौके पर जमा लोगों की भीड़ ने इस घटना की जानकारी महिला के परिजनों को दी। महिला को उपचार के लिए गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल ने झुलसी महिला को कराया अस्पताल में भर्ती :
एसिड अटैक के बाद महिला का शरीर बुरी तरह झुलस गया। तभी वहां मौके पर एक ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने गंभीर रूप से झुलसी महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।
पति की हत्या के मामले में पैरवी कर रही है महिला :
महिला के बेटे शिवम ने बताया कि उनके पिता अखिलेश को 3 मई 2022 में कविनगर औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक निर्माणाधीन फैक्ट्री में जला दिया गया था। इलाज के दौरान अस्पताल में अखिलेश की 29 मई को मौत हो गई थी। इस मामले में कविनगर थाने में तीन लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। मामला कोर्ट में विचाराधीन है और महिला पति की हत्या के मामले में पैरवी कर रही है।
महिला ने पति के हत्यारों पर लगाया एसिड अटैक का आरोप :
पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि उन पर तेजाब फेंकने वाले बाइक सवार लोगों ने कपड़े से अपना चेहरा ढका हुआ था। वारदात के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पीड़ित महिला ने अपने पति के हत्यारों पर ही एसिड अटैक का आरोप लगाया है।
अधिकारी कथन :
पुलिस ने पीड़ित महिला के बेटे की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एक नामजद आरोपी विजय को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी है। जल्द ही घटना का अनावरण कर दिया जाएगा।
रवि कुमार, एसीपी नंदग्राम।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *