डंपर की टक्कर से बाइक सवार किशोर की मौत
: पिता ने लगाया बेटे की हत्या का आरोप

गाजियाबाद, मुरादनगर थानाक्षेत्र में दिल्ली मेरठ हाईवे पर गांव असालतनगर के सामने गुरूवार दोपहर तेज रफ्तार डंपर ने बाईक सवार किशोर को टक्कर मार दी। इस हादसे में किशोर की मौके पर ही दर्दनांक मौत हो गई। इस घटना के बाद परिजनों व ग्रामीणों ने आईटीएस चौकी पर जमकर हंगामा किया। वहीं पीड़ित पिता ने बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर डंपर को कब्जे में ले लिया है और आरोपित चालक की तलाश शुरू कर दी है।
गांव बसंतपुर सैंतली निवासी सचिन त्यागी के 17 वर्षीय पुत्र यश त्यागी गुरूवार दोपहर बाईक से मुरादनगर की तरफ जा रहा था। जब वह दिल्ली मेरठ हाईवे पर गांव असालतनगर के पास पहुंचा, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर चालक ने बाइक सवार यश को टक्कर मार दी। इस हादसे में यश की मौके पर ही दर्दनांक मौत हो गई। वहीं आरोपी डंपर चालक डंपर को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
………
परिजनों व ग्रामीणों ने किया जमकर हंगामा :
सड़क हादसे में बाइक सवार किशोर की मौत की सूचना गांव में फेल गई। जिसके बाद मृतक के परिजन व ग्रामीण दिल्ली मेरठ हाईवे पर पहुंच गए और जमकर हंगामा करते हुए जाम लगा दिया।
………
हाईवे पर लगा जाम :
मृतक किशोर के परिजनों व ग्रामीणों न आईटीएम चौकी पर हंगामा करते हुए दिल्ली मेरठ हाईवे पर जाम लगा दिया। जिसके चलते हाईवे पर वाहनों की लंबी लंबी कतारें लग गई और सैकड़ों वाहन चालक जाम में फंस गए। मौके पर मौजूद मुरादनगर थानाप्रभारी सतीश कुमार ने आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों की भीड़ को किसी तरह समझाकर शांत कराया और जाम को खुलवाकर यातायात सुचारू करवाया।
………
पिता ने लगाया बेटे की हत्या का आरोप :
बाईक सवार मृतक यश त्यागी के पिता सचिन त्यागी ने अपने पुत्र की मौत की खबर सुनते ही गमगीन हो गए। उन्होंने अपने पुत्र की हत्या का आरोप लगाते हुए वह दिल्ली मेरठ हाईवे पर धरने पर बैठ गए। सचिन त्यागी का आरोप है कि उसके पुत्र की सड़क हादसे में नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई है।
अधिकारी कथन :
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डंपर को कब्जे में लेकर पुलिस ने फरार आरोपित डंपर चालक की तलाश शुरू कर दी है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
सतीश कुमार
थानाप्रभारी मुरादनगर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *