बच्चे को डांटने से नाराज युवक ने पत्नी पर किया लोहे की राॅड से हमला

Ghaziabad News : लोनी के पावी सादिकपुर निवासी एक विवाहिता को अपने दो साल के बेटे को डांटना उस वक्त काफी मंहगा पड़ गया, जब बेटे को डांटने से नाराज महिला के पति ने अपने परिजनों के साथ मिलकर लोहे की राॅड से हमला कर दिया। महिला को इलाज के लिए गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित पक्ष ने स्थानीय पुलिस पर आरोपियों से मिलीभगत का आरोप लगाया है।
पावी सादिकपुर में चुनमुन अपने पति रोहित शर्मा के साथ रहती है। उनका दो साल का बेटा रोविन गुरूवार दोपहर खेलते हुए सड़क पर जाने लगा। बेटे को सड़क पर जाता देख चुनमुन उसे घर से बाहर जाने से रोका और डांट दिया। आरोप है कि इस बात से नाराज होकर महिला के पति रोहित व उसके परिजनों गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि महिला के पति ने उसे सीढ़ियों से धक्का दे दिया। जिसके बाद आरोपी पति ने अपनी पत्नी को कमरे में बंद करके पीटना शुरू कर दिया।
शोर मचाने पर दबाया महिला का गला :
पति द्वारा पिटाई करने पर चुनमुन ने शोर मचाना शुरू कर दिया। आरोप है कि इस बात से गुस्साएं महिला के पति ने जान से मारने की नीयत से उसका गला दबा दिया। पति द्वारा गला दबाए जाने के बाद किसी तरह अपनी जान बचाई और अपने-आप को पति के चंगुल से छुड़ाया।
आरोपी पति ने लोहे की राॅड से किया हमला :
पति के चंगुल से बचने के बाद चुनमुन अपनी जान बचाते हुए बाहर की तरफ भागने लगी। आरोप है कि इसी दौरान चुनमुन के पति रोहित ने पीछे से उसके सिर में लोहे की राॅड से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में चुनमुन गंभीर रूप से घायल हो गई और लहुलुहान होकर जमीन पर गिर गई।
पड़ोसियों ने फोन करके दी महिला के मायके वालों को सूचना :
इस घटना की सूचना महिला के पड़ोस में रहने वाले लोगों ने फोन करके उसके मायके वालों को दी। सूचना पर मौके पर पहुंचे विवाहिता के परिजनों ने उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।
पीड़ित पक्ष ने पुलिस पर लगाया आरोपियों से मिलीभगत का आरोप :
घायल महिला के बड़े भाई एवं दिल्ली हाईकोर्ट के अधिवक्ता देवेंद्र कुमार शर्मा ने ट्राॅनिका सिटी थाना पुलिस पर आरोपियों से मिलीभगत का आरोप लगाया है। अधिवक्ता देवेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि पुलिस ने जानलेवा हमले के मामले को मामूली धाराओं में दर्ज किया है, जबकि उनकी बहन चुनमुन पर उसके पति ने जान से मारने की नीयत से मारपीट करते हुए लोहे की राॅड से सिर पर हमला किया है। वह प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर इसकी शिकायत करेंगे।
अधिकारी कथन :
पीड़ित महिला की मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार यदि कोई संगीन धारा बनती है तो उसको दर्ज मुकदमें में बढ़ा दिया जाएगा।
विवेक चंद यादव, डीसीपी ग्रामीण गाजियाबाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *