पत्नी से हुए विवाद के बाद ससुरालियों ने अपहरण कर दामाद को पीटा

Ghaziabad News : मोदीनगर शहर की भूपेंद्रपुरी काॅलोनी में पति द्वारा पिटाई किए जाने के बाद महिला ने अपने मायके वालों को फोन कर दिया। जिसके बाद महिला के मायके वाले उसके पति को जबरन अपहरण कर गाड़ी में अपने साथ ले गए और जमकर मारपीट की। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
भूपेंद्रपुरी काॅलोनी निवासी सचिन की शादी हापुड़ निवासी युवती ललिता के साथ 2014 में हुई थी। उनके 8 साल का एक बेटा है। शनिवार को सचिन व ललिता के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ी कि सचिन ने अपनी पत्नी ललिता की पिटाई कर दी और गुस्से में घर से बाहर चला गया। आरोप है कि इसी दौरान सचिन की पत्नी ललिता ने मारपीट की सूचना फोन करके अपने मायके वालों को दी। जिसके बाद महिला के मायके वाले गाड़ी लेकर मोदीनगर पहुंचे और तिबड़ा रोड पर पैदल जा रहे सचिन को जबरन गाड़ी में डाल लिया और हापुड़ की तरफ चले गए।
राहगीरों ने फोन कर दी पुलिस को अपहरण की सूचना :
सरेराह युवक का जबरन गाड़ी में डालकर अपरहण करने की घटना के बाद आसपास मौजूद लोगों ने इसकी सूचना 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को दी। दिन दहाड़े भरे बाजार युवक के अपहरण की सूचना मिलने पर मोदीनगर पुलिस में हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस तत्परता दिखाते हुए मामले की छानबीन शुरू की और अपहत युवक के ससुराल वालों को फोन किया। पुलिस का फोन आने के बाद ही अपहर्ताओं ने अपहत युवक को वापस मोदीनगर लाकर छोड़ दिया और फरार हो गए।
अपहरण के बाद पूरे रास्ते पीटने और हापुड़ में बंधक बनाने का आरोप :
अपहर्ताओं के चंगुल से छुटने के बाद सचिन ने परिजनों एवं मोदीनगर पुलिस को आपबीती बताई। सचिन ने बताया कि उसको जबरन गाड़ी में डालने के बाद उसके ससुराल वालों ने पूरे रास्ते उसके साथ जमकर मारपीट की। आरोप है कि इसके बाद उसे हापुड़ स्थित एक जंगल में ले जाकर बंधक बनाया गया। जहां पर उस पर तमंचा तानते हुए संपत्ति को उसकी पत्नी ललिता के नाम करने का दवाब बनाते हुए जान से मारने की धमकी दी गई।
अधिकारी कथन :
दोनों पक्षों ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस आगे की वैधानिक कार्रवाई कर रही है।
ज्ञान प्रकाश राय, एसीपी मोदीनगर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *