हनीट्रैप में फंसाकर यूपी के युवक को हरियाणा में बंधक बनाकर मांगी 20 लाख की फिरौती

रोहतक, हरियाणा के रोहतक में हनीटैªपिंग का मामला सामने आया है। शहर निवासी एक युवती ने यूपी मुजफ्फरनगर के रहने वाले एक युवक से पहले दोस्ती कर उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया। इसके बाद रोहतक बुलाकर उससे संबंध बनाए। युवती ने अपने परिजनों की मदद से युवक को बंधक बनाकर प्रताड़ना दी और 20 लाख रूपए की फिरौती मांगी। पीड़ित युवक के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित युवती व उसकी मामी को गिरफ्तार कर लिया है।
रोहतक पुलिस की माने तो यूपी के मुजफ्फरनगर जनपद के गांव कुल्हेड़ी निवासी एक व्यक्ति ने पुरानी सब्जी मंडी थाने में तहरीर दी कि उसका भतीजा 7 नवंबर की सुबह काम पर जाने की बात कहकर घर से निकला था। उसी शाम युवक का अपने चाचा के पास फोन आया और बताया कि दो महिलाओं ने उसे रोहतक बुलाकर बंधक बना लिया है। दोनों महिलाएं उसे छोड़ने की एवज में 20 लाख रूपए मांग रही हैं। बाद में दोनों महिलाओं ने 20 लाख की जगह 10 लाख व आखिर में 5 लाख देने का दवाब बनाया। फोन सुनकर युवक के चाचा, परिजनों को साथ लेकर रोहतक पहुंचे और पुरानी सब्जी मंडी थाने में तहरीर देकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई। जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को बंधकमुक्त कराया और आरोपित दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया।
………
युवक को प्रेमजाल में फंसाकर पहले बनाए संबंध फिर बंधक बनाकर मांगी फिरौती:
रोहतक पुलिस द्वारा बंधकमुक्त कराए गए युवक ने पुलिस पूछताछ में बताया कि काफी समय पहले रोहतक शहर निवासी युवती को गलती से फोन लग गया था। जिसके बाद से दोनों के बीच फोन पर बात होने लगी और दोस्ती हो गई। 20 दिनों तक बातचीत का सिलसिला चलने के बाद 7 नवंबर को युवती ने फोन करके युवक को रोहतक बुलाया। रोहतक बस स्टैंड से युवती, युवक को अपनी मामी के घर ले गई और वहां पर उसने अपनी मर्जी से युवक से संबंध बनाए। आरोप है कि इसके बाद युवती व उसकी मामी ने युवक को कमरे में बंधक बना लिया और झूठे केस में फंसाने की धमकी देते हुए युवक से 20 लाख की फिरौती मांगी।
………
अधिकारी कथन:
परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीड़ित युवक को बंधकमुक्त कराया। जिसके बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित युवती व उसकी मामी को गिरफ्तार कर गुरूवार को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।
बिजेंद्र सिंह, थाना प्रभारी
पुरानी सब्जी मंडी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *