तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दरोगा को कुचला, मौके पर मौत

Ghaziabad News : मुरादनगर थानाक्षेत्र के दिल्ली-मेरठ मार्ग पर गांव असालतनगर के पास मंगलवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बुलेट मोटरसाइकिल सवार दरोगा को कुचल दिया। इस हादसे में दरोगा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक दरोगा मुरादनगर की आईटीएस चौकी के प्रभारी थे।
जिला मुजफ्फरनगर के थाना भौराकलां के गांव गढ़ी नोआबाद निवासी 40 वर्षीय रविंद्र बालियान अपनी पत्नी मोनिका व डेढ साल के पुत्र रुद्वाक्ष के साथ गाजियाबाद के गोविंदपुर में किराए पर रह रहे थे। वह सन 2015 में पुलिस में भर्ती हुए थे। दो नवंबर 2023 को रविन्द्र बालियान को मुरादनगर थाने की आईटीएस चौकी का प्रभारी बनाया गया था। मंगलवार दोपहर करीब एक बजे वह अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से गाजियाबाद कोर्ट में एनबीडब्लू वांरट लेने के लिए जा रहे थे। जब वह दिल्ली-मेरठ मार्ग पर गांव असालतनगर स्थित हनुमान मंदिर के पास पहुंचे, तभी पीछे से आ रहे ईटों से भरे ट्रक चालक ने ओवरटेक करने के चक्कर में बुलेट सवार दरोगा को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही रविंद्र बालियान बुलट सहित सड़क पर गिर गए और ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। जिसमें चौकी प्रभारी रविंद्र बालियान की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
परिजनों में मचा कोहराम:


सड़क हादसे में हुई दरोगा रविंद्र बालियान की मौत की सूचना पुलिस ने उनके परिजनों को दी। मौत की सूचना मिलते ही रविंद्र बालियान के परिजनों मेें कोहराम मच गया। इस हादसे के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
हादसे के बाद लगा हाईवे पर जाम:


सड़क हादसे में दरोगा की मौत हो जाने के बाद दिल्ली-मेरठ हाईवे पर भीषण जाम लग गया। देखते ही देखते हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई और सैकड़ों वाहन चालक जाम में फंस गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक और बुलट मोटरसाइकिल को सड़क किनारे कराकर काफी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाकर यातायात सुचारू करवाया।
पुलिस कर्मियों में शोक की लहर:


सड़क हादसे में आईटीएस चौकी प्रभारी रविंद्र बालियान की मौत हो जाने के बाद गाजियाबाद पुलिस में शोक की लहर है। मुरादनगर थाना प्रभारी मुकेश सोलंकी का कहना है कि आज इस सड़क हादसे में उन्होंने अपना एक जांबाज दरोगा को खो दिया है। जिसका सभी पुलिस कर्मियों का गहरा दुखा है।
अधिकारी कथन:
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रक को कब्जे में लेकर आरोपी चालक की तलाश शुरु कर दी गई है। पुलिस जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगी।
एसीपी नरेश कुमार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *