नमाज पढ़कर मस्जिद से निकले व्यक्ति पर किया धारदार हथियार से जानलेवा हमला

Ghaziabad News : लोनी थानाक्षेत्र के पूर्वी मुस्तफाबाद में दबंगों ने पहले तो किशोरी के साथ जमकर मारपीट की, फिर बीच-बचाव करने आए किशोर के चाचा पर धारदार हथियार व लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर उन्हें गभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
मुस्तफाबाद के गली नंबर 7 निवासी शारूख ने बताया कि गुरूवार रात साढ़े आठ बजे उनका 15 वर्षीय भतीजा अर्श मस्जिद में नमाज पढ़ने गया था। नमाज पढ़ने के दौरान अर्श की किसी बात को लेकर काॅलोनी निवासी नसीम से कहासुनी हो गई। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ी कि नसीम ने मस्जिद में ही अर्श की साथ मारपीट शुरू कर दी। झगड़ा होता देख मस्जिद में नमाज पढ़ रहे अर्श के चाचा युसुफ उर्फ कालू व अन्य लोगों ने बीच बचाव करा दिया। उस वक्त को मामला शांत हो गया, लेकिन मस्जिद से जाने के बाद नसीम ने अपने परिजनों को फोन करके बुला लिया।
नमाज पढ़कर मस्जिद से निकले युसुफ पर किया जानलेवा हमला :
नसीम के फोन करने पर रोजूद्दीन, अरमान, मेहरवान व इरफान धारदार हथियार व लाठी-डंडे लेकर मौके पर पहुंच गए। इसके बाद जैसे ही युसुफ उर्फ कालू मस्जिद से नमाज पढ़कर बाहर निकले तो सभी लोगों ने युसुफ पर धारदार हथियार व लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। इस हमले में युसुफ गंभीर रूप से घायल हो गए।
परिजनों ने घायल को कराया दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती :
युसुफ पर हमला कर सभी हमलावर धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। वहीं दूसरी ओर गंभीर रूप से घायल युसुफ को परिजनों ने लहूलुहान हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर डाॅक्टरों ने उन्हें दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
पांच लोगों के खिलाफ बलवा व अन्य संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज :
पीड़ित परिजनों ने इस संबंध में लोनी थाने में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर नसीम, रोजूद्दीन, अरमान, मेहरवान व इरफान निवासीगण पूर्व मुस्तफाबाद लोनी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *