घर पर अकेली मौजूद विवाहिता से अश्लील हरकत कर की छेड़छाड़

Ghaziabad (Deepak Sain) : निवाड़ी थानाक्षेत्र के एक गांव में घर पर अकेली मौजूद विवाहिता से पड़ोसी युवकों ने घर में घुसकर अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने विवाहिता की नहाते हुए वीडियो बना ली और उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
एक गांव निवासी विवाहिता ने बताया कि उनके पति काम के सिलसिले में बाहर रहते हैं। जिस कारणा वह घर पर अकेली रहती है। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला विकास त्यागी व प्रवेश त्यागी गैरसमुदाय के अपने एक अन्य साथी के साथ आएदिन छत पर आकर विवाहिता को नहाते हुए देखते हैं। आरोपियों ने विवाहिता की नहाते हुए वीडियों भी बना ली। विवाहिता ने बताया कि जिसके चलते तीनों आरोपी महिला को फोन करके ब्लैकमेल करते हैं और अश्लील बातें करते हैं। विवाहिता ने बताया कि जब वह अपने घर पर अकेली मौजूद थी तो पड़ोस में रहने वाला विकास त्यागी उनकी घर में घुस आया और विवाहिता के साथ अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ करने लगा। आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने विवाहिता के साथ जबरजस्ती करने की भी कोशिश की, विरोध करने पर आरोपी ने विवाहिता को धमकी दी कि तुम्हारी वीडियों हमारे पास है, अगर किसी से शिकायत की तो तुझे बदनाम कर देंगे।
परेशान होकर विवाहिता ने दी आत्मदाह की चेतावनी :
पीड़ित महिला ने आरोपियों द्वारा छेड़छाड़ व ब्लैकमेल की धमकी से तंग आकर निवाड़ी थाने में तहरीर दी। विवाहिता ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए बताया कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्मदाह करने को मजबूर होंगी।
अधिकारी कथन :
पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपी युवक विकास त्यागी, प्रवेश त्यागी निवासी गांव व उनके साथी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।
ज्ञान प्रकाश राय, एसीपी मोदीनगर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!