चोरी के इरादे से आया शख्स बोरवेल में गिरा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Delhi News : दिल्ली के केशोपुर मंडी के पास एक शख्स दिल्ली जल बोर्ड के खुले पड़े 40 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया। पहले बोरवेल में एक बच्चे के गिरने की खबर थी। हादसे को 7 घंटे से भी ज्यादा समय हो गया है। मौके पर पहुंचे एनडीआरएफ का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।
दिल्ली पुलिस की माने तो रात के समय प्लांट के अंदर कोई शख्स चोरी करने के इरादे से घुसा और खुले पड़े बोरवेल गिर गया। बोरवेल की गहराई 40 से 50 फुट बताई जा रही है, जबकि चैड़ाई डेढ़ फुट है। बचाव टीम शख्स को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार बोरवेल के सामनांतर एक टनल बनाकर अंदर फंसे शख्स को बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है।
सुबह तक बोरवेल में बच्चे के गिरने की थी चर्चा :
दिल्ली जल बोर्ड के इस बोरवेल में सुबह तक किसी बच्चे के गिर जाने की चर्चा रही। लेकिन हादसे के सात घंटे बाद दिल्ली पुलिस बोरवेल में किसी शख्स के गिरने की बात कह रही है। आशंका जताई जा रही है कि बोरवेल में गिरा शख्स चोरी करने के इरादे से प्लांट में आया और उसमें गिर गया। इस बीच यह भी कहा जा रहा है कि यह स्पष्ट नहीं है कि बोरवेल में बच्चा गिरा है या कोई शख्स।
अधिकारी कथन :
देर रात फायर बिग्रेड, पुलिस व एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। रात 2ः45 बजे के आसपास कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी। पांच गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। बचाव टीम शख्स को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन कर रही है।
अतुल गर्ग, फायर डायरेक्टर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *