बस व ट्रक की टक्कर में 4 की मौत, 42 घायल

सैफई, सैफई थानाक्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रविवार अलसुबह यात्रियों से भरी एक स्लीपर बस की ट्रक से टक्कर हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में एक बच्ची सहित 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 42 यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए सैफई के आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय स्थित अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुःख प्रकट किया है।

मिली जानकारी के अनुसार एक प्राइवेट स्लीपर बस गोरखपुर से अजमेर जा रही थी। रविवार की सुबह करीब 3 बजे आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस वे के चैनल नंबर 103-104 के बीच एक ट्रक में पीछे से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि तीन घंटे की मशक्कत के बाद तीन क्रेन की मदद से बस और ट्रक को अलग किया गया और उसमें फंसे घायलों को निकाला जा सका। हादसे की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय, एसएसपी जयप्रकाश, एसडीएम ज्योत्सना बंधु, क्षेत्राधिकारी नागेंद्र चौबे, थाना प्रभारी रमेश सिंह, पीजीआई चौकी इंचार्ज केके यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय में शव गृह में रखवाया है। सभी घायलों को आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय की इमरजेंसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने घायलों और मृतकों के स्वजन को सूचना भिजवा दी है।

हादसे में इनकी गई जान :

भीषण सड़क हादसे में आशी उर्फ श्रेया (7) निवासी आगरा, हामिद अली (35) पुत्र अयूब निवासी भूरकेश्वर, झुनझुन राजस्थान, सुमेर सिंह गुर्जर (52) पुत्र छेथमल निवासी पार्थिक नगर गुर्जर कॉलोनी कलवार रोड, जयपुर और सोनू कुमार चतुर्वेदी (32) पुत्र श्रीलाल चतुर्वेदी निवासी रघुवंशी तहसील करौली जिला करौली राजस्थान की मौत हुई है।

सीएम योगी ने सड़क हादसे पर किया दुःख प्रकट :
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुए भीषण सड़क हादसे की घटना पर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने दुःख प्रकट करते हुए मृतक लोगों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *